Loading...

मैच जीतने के बाद बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान जरूर खेलेगा सेमीफाइनल

0 20

न्यूजीलैंड के विरुद्ध शतक लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले बाबर आजम को विश्वास है कि पाकिस्तान की टीम अपने अन्य दो मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाएगी। इस मुकाबले में बाबर आजम ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली थी। न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 238 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने 4 विकेट खोकर 49.1 ओवर में हासिल कर लिया।

पाकिस्तान ने विश्व कप 2019 की शुरुआत में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। शुरुआत के 5 मैचों में से तीन मैचों में पाकिस्तान को हार झेलनी पड़ी। वह इंग्लैंड के विरुद्ध मैच जीत गई, जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। लेकिन पाकिस्तान की टीम ने पिछले दो मैचों में जीत दर्ज की है और सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। शनिवार के दिन पाकिस्तान की टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश से होना है।

शतकवीर बाबर आजम ने बताया कि आत्मविश्वास बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। हमें पूरा विश्वास है कि हम आने वाले दो मैचों में जीत दर्ज करेंगे। इसके बाद हम आगे की सोचेंगे। जब हमारी टीम को जीत नहीं मिल रही थी तो हमने एक-दूसरे से बातचीत की। हमने पूरा विश्वास दिखाया कि हम ऐसा कर सकते हैं। हमारा ध्यान इस वक्त आगामी मैच पर है।

Loading...

अभी तक सिर्फ एक टीम ऑस्ट्रेलिया ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.