Loading...

क्रिस गेल ने की संन्यास की घोषणा, बताया ये युवा खिलाड़ी है कैरेबियाई क्रिकेट टीम का भविष्य

0 16

बुधवार के दिन क्रिस गेल ने भारत के वेस्टइंडीज दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। क्रिस गेल विश्व के उन क्रिकेटर्स में शामिल है जिन्होंने इस दौर में कैरेबियाई क्रिकेट को विश्व भर में नहीं पहचान दिलाई। क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज की टीम को दो बार t-20 विश्व कप का चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

27 जून को यानी कि आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाना है। मैच से पहले क्रिस गेल से पूछा गया कि आप वेस्टइंडीज की टीम में अगले बड़े सितारे के तौर पर किसे देखते हैं तो उन्होंने बताया कि निकोलस पूरन काफी खतरनाक युवा खिलाड़ी है। आप मेरी बात पर विश्वास कीजिए। मैं निकोलस पूरन के काम की जमकर तारीफ करता हूं। वह बहुत ही युवा खिलाड़ी है जो कुछ ही समय पहले टीम में आया है। यह आने वाले समय में बड़ा खिलाड़ी बन सकता है। इतना ही नहीं क्रिस गेल ने शाई होप की तारीफ करते हुए बताया कि वह भी निश्चित तौर पर काफी बेहतरीन खिलाड़ी है जो आने वाले समय में वेस्टइंडीज क्रिकेट को बढ़ावा देने में काफी मदद करेगा। वह आने वाले समय में टीम का कप्तान भी बन सकता है।

जब तक पूरन, होप और शिमरोन हेटमायेर टीम में रहेंगे तब तक वेस्टइंडीज की टीम का नाम रोशन करेंगे। वेस्टइंडीज की टीम का आने वाला भविष्य बहुत ही सुनहरा है। वेस्टइंडीज की टीम को पूरन और हेटमायेर जैसे युवा खिलाड़ियों पर विश्वास रखना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.