Loading...

वर्ल्ड कप: पाकिस्तान से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने दिया ये बयान

0 11

विश्व कप के तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से शिकस्त दी। विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड की पहली हार है। न्यूजीलैंड की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। पाकिस्तान से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड की टीम की कई कमजोरियां सामने आई। मैच हारने के बाद भी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन निराश नहीं दिखाई दिए।

मैच समाप्ति के बाद केन विलियमसन ने कहा कि पिछले तीन मैचों में हमने देखा है कि विकेट गेंदबाजों के लिए अनुकूल रहा है और तीनों ही मैच बहुत करीबी रहे। हम पाकिस्तान के विरुद्ध कठिन विकेट पर खेल रहे थे। हमने इसी मैदान पर इससे पहले जिस विकेट पर खेला था, उसकी अपेक्षा आज का विकेट काफी उछाल भरा था। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी कराई। बाबर आजम और हारिस सोहेल ने हमारे हाथों से मैच छीन लिया।

जेम्स नीशम और कॉलिन डी ग्रैंडहोम की तारीफ करते हुए केन विलियमसन ने बताया कि इन दोनों की शानदार पारी की बदौलत ही हम 230 के पार पहुंच पाए। हम ने पाकिस्तान को संघर्ष करने की चुनौती दी। यदि यह दोनों बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो शायद हमें ज्यादा बड़ी हार मिलती। इन दोनों बल्लेबाजों को शानदार प्रदर्शन करते हुए देखना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। मिचेल सैंटनर ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। वह विश्व स्तरीय गेंदबाज है।

विलियमसन ने बताया कि हर मैच में जीत दर्ज करना बहुत ही कठिन होता है। आने वाले मुकाबलों में हमें खतरनाक टीमों से भिड़ना है। हमें अपनी गलतियों से सीख कर आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.