Loading...

नीना गुप्ता ने दिया अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर बयान, कहा- ‘मेरी हॉट पिक्चर्स को बहुत कमेंट्स मिलते हैं’

0 39

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म ‘बधाई हो’ में पिछले साल दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनका रोल काफी पॉप्युलर हुआ था। उनके रोल को सभी ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके बेटे के किरदार में दिखाई दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर ‘बधाई हो’ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से ही वह सुर्खियों में छाई रही हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी नीना गुप्ता बेहद सक्रिय रहती हैं। अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को लेकर एक बयान दिया है। नीना ने कहा कि आज भी उनकी तस्वीरों पर लोग कमेंट किया करते हैं। इस दौरान उनसे कहा गया कि वह ये सब क्या यंग एक्ट्रेस का किरदार पाने के लिए किया करती हैं।

नीना गुप्ता इस बार हंसते हुए बोलीं कि ‘फैशनेबल कपड़ों की वजह से मुझे यंग रोल तो नहीं मिले लेकिन मैं शुक्रगुज़ार हूं कि भगवान ने मुझे इतना अच्छा शरीर दिया है। मैं फैशन को लेकर काफी कॉन्शियस हूं और एक्सपेरिमेंट करती रहती हूं। मेरी हॉट पिक्चर्स को बहुत कमेंट्स और लाइक्स मिलते हैं। सोशल मीडिया पर जब लोग मेरी तारीफ करते हैं तो मैं उसे एन्जॉय करती हूं मुझे अच्छा लगता है। बहुत कम होता है जब मुझे निगेटिव कमेंट मिलें।’

Loading...

 

जानकारी दे दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा एक फैशन डिजाइनर हैं। अपनी मां नीना के लिए वह अक्सर कपड़े डिजाइन करती रहती हैं। दोनों को कई बार साथ में नजर आते रहते हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार की मां के किरदार में दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी इस फिल्म निर्देशित कर रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनौत और रिचा चड्ढा की फिल्म ‘पंगा’ में भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.