Loading...

वर्ल्ड कप: पाकिस्तान समेत ये 3 टीमें मांगेंगी इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की दुआएं, जानिए क्यों

0 12

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की रेस को दिलचस्प बना दिया है। अब पाकिस्तान की टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी आसान हो गई है। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराने के बाद अंकतालिका में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। पाकिस्तान के 7 अंक हैं। पाकिस्तान को अभी बांग्लादेश और अफगानिस्तान से मैच खेलना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान को यह दोनों मैच जीतने होंगे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं न्यूजीलैंड एक मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।। भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना भी लगभग तय है। दो मैच जीतने के बाद भारतीय टीम की सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी।

इंग्लैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान को अभी दो-दो मैच खेलने हैं। सभी टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाले होंगे। श्रीलंका को भी तीन मैच खेले हैं और उसे सभी तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

इंग्लैंड यदि अपने दोनों मैच हार जाती है तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के लिए सेमीफाइनल के रास्ते पूरी तरह से आसान हो जाएंगे। इंग्लैंड को अभी न्यूजीलैंड और भारत से मैच खेलना है जिन्हें हरा पाना बहुत ही कठिन होगा।

Loading...

30 जून को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका यही चाहेगी कि भारतीय टीम इंग्लैंड को करारी शिकस्त दे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम 12 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले नंबर पर है। ऑस्ट्रेलिया को अभी दो मैच खेलने हैं। भारतीय टीम 9 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है। भारतीय टीम को अभी चार मैच और खेलने हैं। भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है। बता दे कि श्रीलंका के आने वाले तीन मैच भारत, वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका से होंगे। वहीं पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भिड़ेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.