Loading...

वर्ल्ड कप: शोएब अख्तर ने कहा, इस तरह भारत की मदद से सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा पाकिस्तान

0 5

बुधवार के दिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने विश्वकप 2019 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। पाकिस्तान की टीम अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है। पाकिस्तान यदि सेमीफाइनल में पहुंचना चाहती है तो उसे आने वाले दो मैचों में भी जीत हासिल करनी होगी। साथ ही साथ श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के हारने की दुआ करनी होगी। पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बताया कि इस बार भारत सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान की मदद करेगा।

यूट्यूब पर शोएब अख्तर ने एक वीडियो पोस्ट की। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिए सहायता करेगी। भारतीय टीम इंग्लैंड को हरा देगी जिससे पाकिस्तान की राह सरल हो जाएगी। बाबर आजम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मोमेंटम पकड़ने में थोड़ा वक्त लगता है। पहले इन खिलाड़ियों को थोड़ा तीखा बोलना पड़ता है। फिर यह जागते हैं। अब खिलाड़ी जा चुके हैं और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

वर्तमान में पाकिस्तान की टीम सात मैचों के बाद 7 अंकों के साथ अंकतालिका में छठवें नंबर पर है। इंग्लैंड की टीम के 8 अंक हैं और वह 5वें नंबर पर है। यदि भारतीय टीम बांग्लादेश और इंग्लैंड को शिकस्त देती है तो इससे पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते बहुत ही आसान हो जाएंगे। क्रिकेट प्रेमी यह दुआ कर रहे हैं कि पाकिस्तान और भारत का सेमीफाइनल में आमना-सामना हो।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.