Loading...

पीएम मोदी को नसीहत देकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, यूजर्स- ‘तुम ग्रामर देखो, जो समझना था लोग समझ गए’

0 26

बुधवार को संसद के मानसून सत्र का 10वां दिन है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर आज बुधवार को संसद के दोनों सदनों में काफी चर्चा हुई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में अभिभाषण पर जवाब दिया। इसके साथ ही बुधवार को राज्यसभा में जवाब दिया है। कांग्रेस पर उन्होंने इस दौरान तीखें जुबानी हमले किए हैं। साथ ही सरदार पटेल के मुद्दे पर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए गुलाब नबी आज़ाद से बोला है कि ‘कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में…’

आपको बता दें कि इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग़ालिब का एक और शेर सुनाते हुए कहा कि ताउम्र ग़ालिब ये भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी और मैं आईना साफ़ करता रहा।’ उनके इस शेर को गलत बताते हुए लेखक और शायर जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया है। जावेद ने लिखा कि ‘सुनाए गए शेर की दोनों ही पंक्तियां शायरी के मीटर में नहीं हैं।’ जिसके बाद जावेद को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Loading...

लोगों ने जावेद अख्तर को ट्रोल करते हुए बोला है कि ‘जावेद साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन ये सब आपको शोभा नहीं देता।’ वहीं एक ने लिखा है कि ‘तुम ग्रामर देखो, लोगों को जो समझना था समझ गए।’ कुठ युजर्स ने तो जावेद को सीरिया और इराक जाने को भी बोल दिया है।     

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.