Loading...

IND vs WI: क्या बारिश बिगाड़ेगी आज के मैच का मजा, जानिए कैसा है मैनचेस्टर के मौसम का मिजाज

0 14

विश्व कप 2019 का 34वां मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाना है। बता दे कि भारतीय टीम ने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं जिनमें भारतीय टीम का एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच नहीं खेल पाई थी। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में बस इस बात की चिंता है कि भारतीय टीम के मैच कहीं बारिश की वजह से रद्द ना हो जाए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला मैच मैनचेस्टर में खेला जाना है। यहां का मौसम बहुत ही खराब है। मंगलवार के दिन मैनचेस्टर में बहुत बारिश हुई। इस कारण भारतीय टीम को इंडोर प्रेक्टिस करनी पड़ी। यूए मेट डिपार्टमेंट की रिपोर्ट के मुताबिक आज पूरे दिन मैनचेस्टर में धूप खिली रहेगी।

मौसम विभाग का अनुमान है कि सोमवार और मंगलवार के दिन बारिश होने के बाद मैनचेस्टर में खूब धूप निकलेगी। 27 तारीख को यानी कि गुरुवार के दिन तापमान 23 डिग्री से ऊपर जाएगा। मौसम गर्म रहने की आशंका जताई जा रही है। लेकिन हल्की बारिश होने की संभावना है। बता दें कि मैनचेस्टर में येलो वेदर अलर्ट जारी कर दिया गया है। दक्षिण क्षेत्र में गर्म हवाएं चलने की आशंका है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला मैच 3:00 बजे से शुरू होगा। मैच बारिश की वजह से रद्द नहीं होने वाला। यह मैच पूरे 50-50 ओवर का होने की संभावना है।

विश्व कप में 2019 में ऐसा पहली बार हुआ जब सबसे ज्यादा मैच बारिश की वजह से रद्द हुए। भारत और न्यूजीलैंड एवं भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था। भारत और न्यूजीलैंड का मैच रद्द कर दिया गया। लेकिन भारत और पाकिस्तान मैच का नतीजा डकवर्थ लुईस नियम से निकाला गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.