Loading...

इस प्रोडक्ट के जरिए खुजली के दाग छुपाती हैं किम कर्दाशियां, सामने आया सच

0 5

जानी मानी मॉडल किम कर्दाशियां सोशल मीडिया पर हाल ही खूब ट्रोल हुई हैं। किम सोशल मीडिया का एक जाना माना चेहरा हैं। अपनी हॉट तस्वीरों के चलते आए दिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। किम कर्दाशियां एक रिएलिटी शो की स्टार हैं। साथ ही अपने कपड़े मेकअप और परफ्यूम की रेंज को भी चलाती हैं। हाल ही में उन्होंने दो नए प्रोडक्ट्स लांच किए हैं। जिसके चक्कर में वह अब फंस चुकी हैं।

आपको बता दें कि उनका पहला प्रोडक्ट इनरवियर था। जो कि किसी भी ड्रेस के लिए महिलाओं के शरीर को कस सकता है। जिसका नाम उन्होंने ‘KIMONO’ रखा है। इसे लेकर जापान में काफी रोष पैदा हुआ है। किमानो नाम देकर किम ने जापान के लोगों की भावनाओं को आहत किया है। कई मॉडल्स के साथ किम इस इनरवियर को सोशल मीडिया पर पहने हुए नजर आ रही हैं।

लोगों ने इसे बॉडी शेम करने वाला, घटिया और भद्दा बोला है। लोगों का कहना है कि मोटे लोगों को हीन भावना को किम ग्रस्त करती हैं। इस पर अभी तक किम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं उनके दूसरे प्रोड्क्ट ने भी उनके लिए मसीबत खड़ी कर दी है। अपनी मेकअप कंपनी की ओर से किम कर्दाशियां ने एक बॉडी मेकअप रेंज लांच किया है। उनका कहना है कि इस प्रोडक्ट के ज़रिए अपने खुजली के दाग वह छुपाती हैं।

Loading...

बता दें कि किम के इस तरह से प्रचार करने को लेकर लोगों ने काफी ज्यादा आलोचना की गई है। कई महिलाओं का सोशल मीडिया पर ये कहना है कि “किसी इनफेक्शन या फिर स्ट्रेच मार्क्स के दाग छिपाने की जरुरत ही क्यों है। क्यों आपको नैचुरल रहना खराब लगता है?” हॉलीवुड एक्ट्रेस जमीला जमील ने इस बारे में लिखा है कि “अगर अपनी चमड़ी के रोग को छिपाना पड़े तो ये शर्मनाक है। किम क्यों नहीं बताती हैं कि मेकअप करना कितना हानिकारक हो सकता है।”

उन्होंने आगे लिखा है कि “बॉडी मेकअप आपके शरीर की एलर्जी को बढ़ा सकता है और अगर आप बॉडी मेकअप पहन कर लेटे तो आपकी चादरों पर जो दाग लगेंगे वो कभी नहीं धुलेंगे। आम महिलाओं को बॉडी मेकअप नहीं चाहिए क्योंकि उन्हें किसी फोटोशूट में नहीं जाना होता. सिलेब्रिटीज़ को लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहिए।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.