Loading...

रोशन परिवार नहीं चाहता फिर कोई गतल फैसला लें सुनैना रोशन, हो चुकी है दो बार शादी

0 36

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पिछले दिनों ट्वीट कर ये बताया था कि एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को उनका परिवार बहुत परेशान कर रहा है। जिसका कारण ये है कि सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। उनके इस ट्वीट के बाद खुद सुनैना रोशन ने भी यब बात बोली है। जिसके बाद इस मामले में अब बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक सुनैना रोशन जिस शख्स रुहेल अमीन से प्यार करती हैं। उसे लेकर उन्हें शक है कि वो शादीशुदा है और उनके बच्चे भी हैं। खबर के अनुसार रोशन परिवार के एक नजदीकी शख्स ने ये जानकारी दी है कि रुहेल के मैरिटल स्टेटस को लेकर उन्हें शक है। जिस कराण वह ये नहीं चाहते हैं कि सुनैना उसके साथ जाकर रहें।

View this post on Instagram

The story of us… @hrithikroshan BLOG LINK IN BIO 🙂

A post shared by Sunaina Roshan (@zindagibysunainaroshan) on Aug 31, 2018 at 2:33am PDT

 

बता दें कि रोशन परिवार के एक नजदीकी सूत्र ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि ‘सुनैना जिससे प्यार करती हैं वो शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं और इसीलिए गुड्डू (राकेश रोशन) और पिंकी रोशन परेशान हैं। सुनैना पहले ही अपनी शादी को लेकर गलत फैसले कर चुकी हैं और अब उनके पेरेंट्स नहीं चाहते कि वो गलत पार्टनर चुनकर एक और गलती करें।’ जानकारी दे दें कि पहले ही दो बार सुनैना शादी कर चुकी हैं। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सुनैना ने कहा था कि खर्च के लिए उनका परिवार महीने में उन्हें जेब खर्च के लिए केवल 50 रुपये ही देते है।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि ‘रुहेल के मुस्लमान होने की वजह से मेरे पिता उसे आतंकवादी मानते हैं।’ जिसके बाद एक बातचीत में रुहेल ने कहाहै कि ‘अपने धर्म और विश्वास के कारण मेरे लिए ऐसा कहना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। केवल धर्म के आधार पर किसी को आतंकवादी कहना अपमानजनक है। इसकी निंदा करनी चाहिए।’ हाल हा मे सुनैना रोशन ने अपने परिवार पर कई सारे आरोप लगाए थे।

 

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.