Loading...

वर्ल्ड कप 2019: पाकिस्तान की जीत के बाद बेहद दिलचस्प हो गई है सेमीफाइनल की रेस

0 10

भारतीय टीम से मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल की रेस से बाहर होना तय माना जा रहा था। लेकिन पाकिस्तान ने पिछले दो मैचों में जीत हासिल करके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है। वहीं भारत और न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना तय माना जा रहा है। जबकि अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो चुकी है। सेमीफाइनल की चौथी टीम के लिए पाकिस्तान, इंग्लैंड, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जंग छिड़ चुकी है।

चौथी टीम के लिए इन 4 टीमों की दावेदारी

इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा जिससे उसका पूरा गणित बिगड़ गया। इंग्लैंड की टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बहुत ही कठिन हो गई है। इंग्लैंड को भारत और न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलना है जिन्हें हरा पाना बहुत ही कठिन है।

Loading...

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम के 7 मैचों के बाद 7 अंक हैं। बांग्लादेश को भारत और पाकिस्तान के साथ मैच खेलने हैं। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए बांग्लादेश को यह दोनों मैच जीतने होंगे।

पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम ने 7 मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल की और उसके 7 अंक हैं। पाकिस्तान को अभी अफगानिस्तान और बांग्लादेश से मैच खेलने हैं। पाकिस्तान को हर हाल में यह मैच जीतने होंगे और साथ ही साथ अन्य टीमों की हार की दुआ करनी होगी।

श्रीलंका

श्रीलंका की टीम अंकतालिका में 6 अंकों के साथ छठवें नंबर पर है। श्रीलंका को अभी साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज़ और भारत से मैच खेलना है। श्रीलंका की टीम को हर हाल में यह तीन मैच जीतने होंगे तभी वह सेमीफाइनल की रेस में बनी रह सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.