Loading...

वेस्टइंडीज के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, वरना झेलनी पड़ सकती है हार

0 10

गुरुवार के दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाना है। वेस्टइंडीज की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। हालांकि वेस्टइंडीज की टीम अपना सम्मान बचाने के लिए हर हाल में भारतीय टीम को हराना चाहेगी। विश्व कप में वेस्टइंडीज ने शानदार खेल दिखाया। लेकिन उसके नसीब में जीत नहीं लिखी। हम आपको पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए परेशानी बन सकते हैं। भारत का को इन खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा।

शाई होप

विश्व कप 2019 में शाई होप ने छह मैचों की 5 पारियों में 187 रन बनाए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के विरुद्ध 96 रनों की पारी खेली थी। भारतीय टीम को जल्दी ही शाई होप को पवेलियन भेजना होगा।

क्रिस गेल

Loading...

क्रिस गेल ने विश्व कप 2019 में 6 मैचों में 196 रन बनाए हैं। भारत के विरुद्ध क्रिस गेल बड़ी पारी खेलने में सफल हो सकते हैं। इसीलिए भारत को तगड़ी रणनीति तैयार करनी होगी।

शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर अब तक विश्व कप 2019 में पांच पारियों में 171 रन बना चुके हैं।वह कभी भी विस्फोटक बल्लेबाजी से मैच का पासा पलट सकते हैं। विराट कोहली को कोई ऐसी रणनीति तैयार करनी होगी जिससे कि वे जल्दी आउट हो जाएं।

निकोलस पूरन

इस बार विश्व कप में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। यही कारण रहा कि वेस्टइंडीज की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई। लेकिन निकोलस पूरन भारत के विरुद्ध बड़ी पारी खेल सकते हैं। इसीलिए उनको भारतीय टीम को जल्दी ही आउट करना होगा।

शेल्डन कोट्रेल

शेल्डन कोट्रेल ने विश्व कप 2019 में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वह जब भी विकेट लेते हैं तो सैल्यूट करते हैं। विरोधी टीमों के विरुद्ध शेल्डन कोट्रेल ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। इसको देखकर भारतीय टीम को कोई रणनीति तैयार करनी होगी और बल्लेबाजों को उनके विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.