Loading...

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप को बताया फिक्स, कहा- जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका से हारेगी इंडिया

0 9

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि भारतीय टीम पांच में से चार मैच जीत चुकी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बहुत ही आसान है। पाकिस्तान की टीम भले ही बहुत अच्छा प्रदर्शन कर ले। लेकिन जब तक दूसरी टीम मैच नहीं हारेंगी तब तक उसको सेमीफाइनल में जगह नहीं मिलने वाली। इसी को लेकर बासित अली ने बहुत ही चौकाने वाला बयान दिया। न्यूज़ चैनल से उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम तो मैच जीत जाएगी। लेकिन पाकिस्तान को भारतीय टीम से बहुत खतरा है। भारतीय टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के विरुद्ध मैच हार जाएगी। सभी लोगों को यह बयान बहुत ही हैरान करने वाला लगा।

बासित अली ने संकेतों में ही यह बयान दिया कि जानबूझकर ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत से हारी थी। 1992 के विश्व कप में पाकिस्तान की टीम से न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में जानबूझकर हारी।

Loading...

विश्व कप 2019 में पाकिस्तान को अभी बांग्लादेश और अफगानिस्तान से मैच खेलना है। पाकिस्तान को इन दोनों टीमों को हराना होगा। वहीं यह भी दुआ करनी होगी कि भारतीय टीम अपने आने वाले मैचों में वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, श्रीलंका और इंग्लैंड को शिकस्त दे। यदि भारतीय टीम को इंग्लैंड या वेस्टइंडीज से शिकस्त मिलती है तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो जाएगा।

यदि भारतीय टीम श्रीलंका के विरुद्ध मैच मैच हार जाती है तो पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है। गुरुवार के दिन यानी कि आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.