Loading...

मोटे सूअर से तुलना करने पर सरफराज अहमद ने फैंस से की अपील, बोले- आलोचना करो पर दुर्व्यवहार नहीं

0 11

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद की पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा आलोचना हो रही है। पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों ने उनकी तुलना मोटे सूअर तक से कर डाली। लेकिन उन्होंने फैंस से अपील की है कि वो खिलाड़ियों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार ना करें। भारत के विरुद्ध मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों ने टीम के खिलाड़ियों की बहुत ज्यादा आलोचना की थी।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सरफराज अहमद इंग्लैंड के एक मॉल में अपने बेटे के साथ दिख रहे हैं और इस दौरान उनसे एक प्रशंसक पूछता है कि वह मोटे सूअर की तरह क्यों देख रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद पाकिस्तान की टीम की सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद अभी भी कायम है।

लेकिन इस तरह का सवाल पूछे जाने पर सरफराज अहमद ने कहा- मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। लोग हमारे बारे में क्या कहते हैं, हम उस पर नियंत्रण नहीं कर सकते। हार और जीत तो खेल में लगी रहती है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब हमारी टीम हारी हो। पहले भी पाकिस्तान की टीम को भारत से हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन जिस तरह से हम आलोचना झेल रहे हैं, ऐसी आलोचना पूर्व में टीम के खिलाड़ियों की होती तो उन्हें पता चलता कि इन चीजों से हमें कितनी परेशानी होती है।

सरफराज अहमद ने कहा सोशल मीडिया का जमाना है तो ऐसे लोग जो चाहे लिखते हैं और और बोलते हैं, लेकिन इस तरह के बयानों से खिलाड़ियों के ऊपर बुरा असर पड़ता है। सरफराज से पहले शोएब मलिक और मोहम्मद आमिर ने भी इस तरह की अपील की थी। सरफराज अहमद ने कहा कि खिलाड़ियों की उनके खेल के लिए आलोचना करें, लेकिन दूर्व्यवहार ना करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.