Loading...

कॉल सेंटर में काम करती थी हिना खान, जानिए टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले क्या करते थे ये 6 सितारे

0 103

लोगों को टीवी सीरियल देखना बहुत पसंद है। लोग आज के समय में सोशल मीडिया पर अपनी फेवरेट टीवी स्टार्स को फॉलो करते हैं। हर कोई अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर छोटी से छोटी जानकारी जानना चाहता है। हम आपको आज कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले ज्यादा लोकप्रिय नहीं थे। आइए जानते हैं टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले यह स्टार्स क्या करते थे।

दिव्यंका त्रिपाठी

सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने उत्तरकाशी के नेहरू इंस्टीट्यूट आफ माउंटेनियरिंग से कोर्स किया। दिव्यंका त्रिपाठी माउंटेनर रह चुकी है। इसके अलावा वो काफी अच्छी शूटर भी है।

Loading...

सुनील ग्रोवर

जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने जसपाल भट्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल फुल टेंशन में नजर आए। बता दे कि सुनील ग्रोवर ने एफएम रेडियो मिर्ची के कार्यक्रम ‘हंसी के फुव्वारे’ में सूद का किरदार निभाया जिसके लिए उनको कई अवार्ड मिले।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर है। बता दे कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले एक डांस इंस्ट्रक्टर थी। म्यूजिक वीडियो सैयां दिल में आना रे से उन्होंने डेब्यू किया।

अली असगर

अली असगर काफी जाने-माने कॉमेडियन है जो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अली असगर ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर आने वाले टीवी सीरियल 1234 से की थी। वह अब तक घरौंदा, कर्ज, परंपरा जैसे टीवी सीरियलों में नजर आ चुके हैं।

करण मेहरा

करण मेहरा ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाया था। बता दे कि वह फैशन डिज़ाइनर रह चुके हैं। उन्होंने नोएडा में 4 साल तक बतौर फैशन डिजाइनर काम किया।

हिना खान

आप सभी लोगों की चहेती अभिनेत्री हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले कॉल सेंटर में काम किया था। उनको मॉडलिंग का ऑफर मिला। इसके बाद ही उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.