Loading...

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल के नए आशियाने को देख खो बैठेंगे होश, देखें खूबसूरत तस्वीरें

0 461

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। ये शादी काफी वक्त तक चर्चा का विषय बनी रही थी। शादी के बाद ईशा अब अपने पति आनंद पीरामल के साथ अपने नए घर गुलिटा में शिफ्ट हो गई हैं।

आनंद के माता-पिता ने ये घर वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दिया था। इस शानदार घर की कीमत करीब 450 करोड़ बताई गई है। ये घर 50 हजार स्क्वेयर फीट में बना है।

आपको बता दें कि ये जोड़ा इस आलीशान अपार्टमेंट में जाने को तैयार है। उनका ये आशियाना साउथ मुंबई के वर्ली में है। जहां हवेली में चमकता हुआ शानदार ग्लास का मुखौटा बना है। जो आप इनतस्वीरों में साफ देख सकते हैं।

Loading...

ईशा-आनंद के इस 5 मंजिला आशियाने में एक उच्च छत वाला विशाल हॉल और खुली हवा में स्विमिंग पूल के साथ-साथ कई सुविधाएं मौजूद हैं।

इसके साथ ही एक एंट्रेंस लॉबी घर के ग्राउंड फ्लोर में है। साथ ही उसकी अगली मंजिल पर मास्टर बेडरूम, डाइनिंग हॉल और काफी कुछ है।

इस जोड़े का ये घर सी-फेसिंग है। अरब सागर के कई दिलचस्प सीन में यहां से देखने को मिलते हैं।

ये घर डायमंड थीम पर आधारित है। इसमें एक खास डायमंड रूम बनाया गया है। मंदिर का कमरा, स्विमिंग पूल, बेसमेंट पार्किंग और तीन-तल की बेसमेंट पार्किंग सेवाएं भी उपलब्ध हैं।

बता दें कि अंबानी हाउस एंटीलिया के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये शाही आशियाना प्रॉपर्टी के मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.