Loading...

बेकाबू एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत 1 घायल, आक्रोशित भीड़ ने ड्राइवर को मार डाला

0 26

बिहार की राजधानी पटना से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार की रात एक बेकाबू एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे बच्चों को कुचल डाला। इस हादसे में 3 बच्चों की जान चली गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। इस घटना के बाद वहां पर मौजूद लोग काफी नाराज हो गए और उन्होंने आक्रोश में कार के ड्राइवर सहित दो लोगों की खूब पिटाई की। इससे ड्राइवर की जान चली गई, जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसको पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि मंगलवार की रात करीब 2:00 बजे अगमकुआं के पार्क के सामने एसयूवी कार ने बच्चों को कुचल दिया। इसके बाद वो कार पलट गई। वहां पर मौजूद लोगों ने कार सवार लोगों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई की। उन्होंने गाड़ी को तोड़ फाड़ दिया और आग के हवाले कर दिया। लोगों ने ट्रैफिक जाम किया। लोगों की पिटाई के बाद नवादा जिले के मनीष को पीएमसीएच में एडमिट कराया गया।

सरकार द्वारा मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की गई है। जान गवाने वाले बच्चों के नाम राजू कुमार (11), रोहित कुमार (13) और हलेन्द्र कुमार (9) है। वही जख्मी मनीष कुमार (15) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.