Loading...

इंग्लैंड की हार से पाकिस्तान को हुआ सबसे ज्यादा फायदा, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उम्मीदें बरकरार

0 11

इंग्लैंड को हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अभी सेमीफाइनल के लिए तीन टीमों का नाम तय होना बाकी रह गया है। ऑस्ट्रेलिया के अलावा न्यूजीलैंड और भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। वहीं दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो चुकी है। सेमीफाइनल की चौथी टीम के लिए श्रीलंका, इंग्लैंड पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच जंग छिड़ चुकी है। आज न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। न्यूजीलैंड आज का मैच जीतती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। यदि पाकिस्तान मैच हार जाती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी।

चौथी टीम के लिए इन टीमों की दावेदारी

इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम अंकतालिका में फिलहाल 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर बनी हुई है। इंग्लैंड को न्यूजीलैंड और भारत से मैच खेलना है। इंग्लैंड को मुश्किल ही इन टीमों से जीत मिलेगी। इंग्लैंड के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की रहा बहुत कठिन हो गई है।

Loading...

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम 7 अंकों के साथ पांचवे नंबर पर है। बांग्लादेश को भारत और पाकिस्तान से मैच खेलना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए बांग्लादेश को यह दोनों मैच जीतने होंगे।

श्रीलंका

6 अंकों के साथ श्रीलंका की टीम अंक तालिका में आठवें नंबर पर हैं। श्रीलंका को अभी दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और भारत के साथ मैच खेलना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए श्रीलंका को इन टीमों को शिकस्त देनी होगी।

पाकिस्तान

इंग्लैंड की हार के बाद पाकिस्तान की बल्ले-बल्ले हो गई है। पाकिस्तान आज न्यूजीलैंड और फिर इसके बाद बांग्लादेश से मैच खेलेगी। पाकिस्तान यदि आज का मैच हार जाती है तो वह सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.