Loading...

बॉलीवुड का ये एक्टर करना चाहता है संसद की सैर, पहली बार जाहिर की ये इच्छा

0 8

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक अनोखी इच्छा के बारे में बताया है। ‘आर्टिकल 15’ के विषय को उन्होंने बेहद ही करीब महसूस करते हुए कहा कि नई दिल्ली में संसद भवन का वह दौरा करना चाहते हैं। साथ ही भारत के संविधान की पहली कॉपी को भी वह देखना चाहते हैं। इस कॉपी को भारत की संसद की लाइब्रेरी में एक स्पेशल हीलियम से भरे केस में रखा गया है।

आपको बता दें कि वहां पर रखी गई हस्तलिपि को भी आयुष्मान खुराना देखना चाहते हैं। भारतीय गणराज्य के संविधान के 1,000 फोटोलिथोग्राफिक प्रतिकृतियों में से ये पुस्तक एक है। जो कि 26 जनवरी, 1950 को लागू की गई थी। बता दें कि इस विस्तृत संस्करण के ओरिजिनल को बनाने में करीब 5 साल का वक्त लगा है। साथ ही इस पुस्तक को कैलीग्राफी में लिखा गया है। पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर ने इस इच्छा को जाहिर किया है।

बता दें कि फिल्म की तैयारी करते वक्त आयुष्मान ने इस विषय के इर्दगिर्द कई साहित्य पढ़ी हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह बना हुआ है। ‘आर्टिकल 15’ में पहली बार एक आयुष्मान पुलिस अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 28 जून 2019 को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.