Loading...

वर्ल्ड कप: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुए भुवनेश्वर कुमार, लेकिन खेलना है मुश्किल

0 10

भारतीय टीम का अगला मैच वेस्टइंडीज से होना है। मैच शुरू होने से पहले प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अफगानिस्तान के विरुद्ध चोटिल होने की वजह से मैच नहीं खेल पाए भुवनेश्वर कुमार प्रैक्टिस में लौट आए हैं। उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया और गेंदबाजी की प्रैक्टिस की।

भुवनेश्वर कुमार को मांसपेशियों की समस्या थी। नेट प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने पूरे रनअप से गेंदबाजी की। भुवनेश्वर कुमार को गेंदबाजी कराता देख लग रहा था कि उनकी चोट में बहुत सुधार हुआ है। भारत और पाक के बीच खेले गए मैच में वह चोटिल हो गए थे।

27 जून को भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ मैच खेलेगी। इस बारे में कोई भी निश्चित खबर नहीं है कि वह यह मैच खेल पाएंगे या नहीं। अफगानिस्तान के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मुकाबले में हैट्रिक ली। इसके बाद लगता है कि फिट होने के बावजूद भी भुवनेश्वर कुमार को इस मैच में जगह मिलना मुश्किल है।

Loading...

नवदीप सैनी को इंग्लैंड भेजा गया और वह भारतीय टीम से जुड़ गए। लोगों के मन में शंका थी कि वे कवर के तौर पर इंग्लैंड गए हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने यह स्पष्ट किया कि उनको स्टैंडबाई के तौर पर टीम से जोड़ा गया है।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में गेंदबाजी कराते वक्त भुवनेश्वर कुमार के बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। वो बीच में ही मैदान छोड़कर ड्रेसिंग रूम में चले गए। भुवनेश्वर कुमार विश्व कप 2019 में तीन मैचों में 5 विकेट हासिल कर चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.