Loading...

युवराज ने जसप्रीत बुमराह के चेहरे को लेकर उड़ाया मजाक, बुमराह ने कुछ इस तरह दिया जवाब

0 32

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। रविवार के दिन जसप्रीत बुमराह की युवराज सिंह ने खिंचाई की। बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वे एंटी एक्ने क्रीम का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जसप्रीत बुमराह ने कैप्शन में लिखा कि अपने कील-मुंहासों से छुटकारा पाने के लिए कुछ करिए।

जसप्रीत बुमराह की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि हां, तुम्हारे कील- मुंहासे बहुत हैं, तुम फौरन इसे इस्तेमाल करो। युवराज सिंह ने यह बात मजाक में कही है।

बुमराह भी इसके बाद शांत नहीं बैठे और उन्होंने भी युवराज सिंह को शानदार कमेंट करके क्लीन बोल्ड कर दिया।

Loading...

बुमराह ने युवराज सिंह की उम्र पर चुटकी लेते हुए लिखा कि युवी पा मैं जानता हूं कि आप खुद को यंग महसूस करने के लिए एंटी एजिंग क्रीम ढूंढ रहे होंगे। जल्दी ही आप उस प्रोडक्ट को हासिल कर लेंगे।

जैसा कि आप सभी लोग जानते ही होंगे कि हाल ही में युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल को अलविदा कहा है। वो कनाडा की ग्लोबल T20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। जसप्रीत बुमराह विश्व कप 2019 में हर मैच में भारतीय टीम को जिताने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के विरुद्ध शानदार गेंदबाजी करके भारतीय टीम को जीत दिलाई। वह चार मैचों में 7 विकेट हासिल कर चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.