Loading...

वर्ल्ड कप: टीम इंडिया को शिकस्त देने के लिए बांग्लादेश का साथ दे रहा है ये पूर्व भारतीय ऑलराउंडर

0 19

अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को 62 रनों से हराकर बांग्लादेश ने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। बांग्लादेश की टीम 7 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। बांग्लादेश का अगला मुकाबला भारतीय टीम से होना है, जो एक भी मैच नहीं हारी।

भारतीय टीम को हराने के लिए बांग्लादेश को अभ्यास करने के लिए पूरे 1 हफ्ते का समय मिला है। भारत से मैच खेलने से पहले बांग्लादेश की ओर से जुबानी जंग शुरू हो गई है। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर एवं स्पिन कोच सुनील जोशी ने बताया कि हमारी टीम भारत के विरुद्ध मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सुनील जोशी ने बताया कि हमने समय-समय पर यह साबित किया है कि हम वनडे प्रारूप में काफी अच्छी टीम है। हमने आयरलैंड में जीत हासिल की एवं वेस्टइंडीज को उसकी सरजमीं पर शिकस्त दी। पिछले 3 सालों में हम तीन बार भारतीय टीम को हराने से थोड़े दूर रह गए। हम भारतीय टीम को बहुत करीब से देख चुके हैं और जानते हैं कि उन्हें कहा गेंदबाजी करानी है।

नवंबर 2000 में ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच एक टेस्ट मैच खेला गया जिसमें सुनील जोशी को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। विश्व कप 2007 में बांग्लादेश की टीम ने भारत को करारी शिकस्त दी थी। इस वजह से ही भारतीय टीम विश्वकप से बाहर हो गई। भारतीय टीम अब किसी भी हालत में बांग्लादेश को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी। बांग्लादेश को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने आने वाले सभी मैच जीतने होंगे।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.