Loading...

सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने खुशी में कह दी इतनी बड़ी बात

0 13

मेजबान इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है और वह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने बताया कि जेसन बेहरनडॉर्फ और डेविड वॉर्नर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। एरोन फिंच ने इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। इस मुकाबले में कप्तान एरोन फिंच ने 100 रनों की पारी खेली। पहले विकेट के लिए डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के बीच 123 रनों की साझेदारी हुई। एरोन फिंच को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

मैच समाप्ति के बाद एरोन फिंच ने कहा कि हम इंग्लैंड को हराकर बहुत खुश है। यदि आप सेमीफाइनल में नहीं पहुंचे तो टूर्नामेंट नहीं जीत सकते। एक काम पूरा होने से बहुत खुश हूं। इंग्लैंड वास्तव में काफी खतरनाक टीम है जो अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से मैच का पासा पलट सकती है।

आगे आरोन फिंच ने कहा कि जेसन बेहरनडॉर्फ ने इंग्लैंड के विरुद्ध बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की। नई गेंद से पैट कमिंस ने भी अच्छा किया। हमारे लिए चुनाव करना बहुत ही कठिन था। यह किसी खजाने मिलने से कम नहीं है कि आपको दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद को अंदर लाने वाला गेंदबाज मिला। हर कोई इसका पूरा इस्तेमाल करना चाहता है। आज उसने हमें बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

एरोन फिंच ने बताया कि डेविड वॉर्नर अब पुराने वाले वॉर्नर नहीं है। मैं मानता हूं कि टूर्नामेंट में कुछ ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें सम्मान देने की जरूरत है। उन्होंने बहुत ही शानदार खेल दिखाया। लेकिन आउट होने के बाद वह काफी निराश थे।

Loading...

आरोन फिंच के मुताबिक हम आत्मविश्वास से भरे हैं। हमारी टीम अब तक पांच बार विश्व कप का खिताब जीत चुकी है जिससे पता चलता है कि क्या, कैसे, कब करना है। हर दिन हर रणनीति सफलता नहीं दिलाती है। यह हमें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करती है।

ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच शनिवार को न्यूजीलैंड से होना है। ऑस्ट्रेलिया 7 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले नंबर पर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.