Loading...

WC Points Table: इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद अब ऐसी है अंकतालिका, ये हैं टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज

0 11

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच की शानदार शतकीय पारी और जेसन बेरहनडोर्फ द्वारा लिए गए पांच विकेट की सहायता से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर दी। इंग्लैंड को विश्व कप 2019 में लगातार दूसरी हार मिली। इससे इंग्लैंड कि मुश्किलें बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 285 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 221 रनों पर ऑल आउट हो गई। विश्व कप 2019 में इंग्लैंड की टीम को तीसरे मैच में हार मिली है।

अंकतालिका का हाल

ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ पहले नंबर पर मौजूद है। न्यूजीलैंड की टीम 11 अंकों को के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। भारतीय टीम के 9 अंक हैं और वह अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है। इंग्लैंड की टीम ने 7 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है और वह अंकतालिका में चौथे पायदान पर है।

टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज

Loading...

डेविड वॉर्नर विश्व कप 2019 में सर्वाधिक 500 रन बनाने वाले बल्लेबाज है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच 496 रनों के साथ दूसरे नंबर पर, शाकिब अल हसन 476 रनों के साथ तीसरे नंबर पर, 432 रनों के साथ जो रूट चौथे नंबर पर और 373 रनों के साथ केन विलियमसन पांचवें नंबर पर हैं।

टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाज

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं जो 19 विकेट चटका चुके हैं। इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर 16 विकेट लेकर दूसरे नंबर पर है। 15 विकेट लेकर मोहम्मद आमिर तीसरे नंबर पर, 14 विकेट लेकर लोकी फर्ग्यूसन चौथे नंबर पर और 13 विकेट लेकर मार्क वुड पांचवें पर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.