Loading...

विराट की इमानदारी देखकर इंग्लैंड के इस बड़े खिलाड़ी ने कहा- मॉडर्न डे का भगवान है कोहली

0 13

विश्वकप 2019 में भारतीय टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम पांच में से एक भी मुकाबला नहीं हारी है। एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया। हमेशा ही दुनिया में इंग्लैंड के खेल की तारीफ की गई है। लेकिन इस बार इंग्लैंड टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ में बहुत कुछ कह दिया। उन्होंने विराट कोहली को क्रिकेट का भगवान कहा। वर्ल्ड कप के एक चैट शो पर स्वान ने कहा कि वह मॉडर्न डे के जीसस(ईसा-मसीह) है।

ग्रीम स्वान ने विराट कोहली की ईमानदारी की भावना और खेल की जमकर तारीफ की। स्वान ने बताया कि पाकिस्तान के विरुद्ध गेंद विराट कोहली के बल्ले का किनारा भी नहीं ले पाई थी। लेकिन विराट कोहली ने बिना अंपायर का फैसला जाने ही पवेलियन की तरफ रुख कर लिया। इससे पता चलता है कि कोहली ईमानदार है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली मॉडर्न डे के जीसस(ईसा-मसीह) हैं।

Loading...

विश्व कप 2019 में विराट कोहली ने तीन अर्धशतकों की सहायता से 244 रन बनाए हैं। उनकी औसत 82 की है। विराट कोहली अभी तक शतक पूरा नहीं कर पाए। लेकिन आगामी मैचों में शतक लगा सकते हैं।

विश्व कप 2019 में सचिन तेंदुलकर का एक बड़ा रिकॉर्ड विराट कोहली ने तोड़ दिया। सचिन तेंदुलकर सबसे तेज 11000 पूरा करने वाले बल्लेबाज थे। लेकिन विराट कोहली ने 222 पारियों में 11000 रन पूरा करके सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया और सबसे तेज 11000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बने।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.