Loading...

शपथ लेने सोलह श्रृंगार में संसद पहुंची नुसरत जहां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

0 11

पश्चिम बंगाल से TMC की सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसकी वजह ये है कि नुसरत मंगवार को मांग में सिंदूर, सुहाग की चूड़ियां और बिंदी लगाकर संसद पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने बॉयफ्रेंड निखिल से नुसरत ने बीते दिनों ही विदेश में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। टर्की के बोडरम सिटी में दोनों ने शादी रचाई थी।

पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से सांसद बनी नुसरत ने लोक सभा चुनाव के बाद निखिल जैन के साथ शादी कर ली थी। अपनी शादी को उन्होंने फेयरी टेल बोला है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “कभी-कभार, एक आम ज़िंदगी में, प्यार हमें परी कथा का एहसास करवाता है। किसी ऐसे शख़्स से प्यार मत करो, जिसके साथ आप रह सकते हो, ऐसे शख़्स से शादी करो, जिसके बिना आप नहीं रह सकते। निखिल जैन, तुम्हारी बीवी बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

आपको बता दें कि नुसरत बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गई थीं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने संसद से बाहर की फोटो शेयर कर दी थी। जिसमें वह सांसद मीमी चक्रवर्ती के साथ जींस टॉप में दिखाई दी थीं। उनके कपड़ो के चलते उन्हें ट्रोल किया गया था। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बोला था कि ‘ट्रोलिंग के लिए बस मुझे शुक्रिया कहना है। मेरा मानना है कि लोग आपको पसंद करते हैं, इसलिए ट्रोल करते हैं।’

Loading...

उन्होंने आगे कहा था कि ‘मेरी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।’ जानकारी दे दें कि नुसरत जहां को लोकसभा चुनाव में कुल 7,82,078 वोट मिले थे। डाले गए वोटों का ये कुल 56 प्रतिशत है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.