Loading...

सलमान खान को ऐसे पछाडा शाहिद कपूर ने, ‘कबीर सिंह’ से मिली ‘भारत’ को मात

0 6

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म भारत का सबको फीवर चढ़ चुका था। सिंगल रिलीज और सलमान फैक्टर के चलते बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 2 हफ्ते राज किया। इसके बाद शाहिद कपूर की कबीर सिंह 21 जून को बॉक्स ऑफिस आई और आते ही ये फिल्म छा गई। अपने अनुमान से ये फिल्म दोगुनी कमाई कर रही है। महज 4 दिन में फिल्म ने 88.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। कमाई के मामले में भले ही कबीर सिंह ने भारत की बराबरी ना कर पाई हो। लेकिन सलमान की फिल्म पछाड़ जरूर दिया है।

आपको बता दें कि कबीर सिंह ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 22.71 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके बाद तीसरे दिन रविवार को कुल 27.91 करोड़ की फिल्म ने कमाई की है। पहले वीकेंड में ही ‘कबीर सिंह’ ने 70 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है। सोमवार को यानि की फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन ने हैरान कर दिया है।

सोमवार को फिल्म ने 17.5 करोड़ कमाए। वीकेंड की कमाई के बाद फिल्मों का कलेक्शन वर्किंग डेज में काफी गिरता है। जिस सीधा उदाहरण सलमान खान की फिल्म भारत है। पहले दिन भारत ने 42.30 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। फिल्म को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिला था। इस कारण वीकेंड पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। लेकिन 6वें दिन काफी भारी गिरावट देखने को मिली। वर्किंग डेज में पहले दिन इस फिल्म ने केवल 9.20 करोड़ का ही बिजनेस किया।

Loading...

इसी कारण ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सोमवार को 17 करोड़ रुपये की कमाई कर शाहिद की कबीर सिंह ने सलमान की भारत को पछाड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है। इस वीकेंड तक ये फिल्म 150 करोड़ का आकंडा आसानी से छू सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.