Loading...

फैन की इस हरकत पर सड़क पर गुस्साईं तापसी पन्नू, कहा- ‘फोन रखो वरना तोड़ दूंगी’

0 59

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की इमेज एक दबंग अभिनत्री की है। उनकी अधिकतर फिल्मों में भी उनका ऐसा ही किरदार है। फिल्मों के साथ-साथ तापसी रियल लाइफ में भी बेबाक हैं। एक फैन ने जब जबरदस्ती उनकी फोटो लेनी चाही तो उस वक्त तापसी उस फैन पर भड़क उठीं और उसे खूब सुनाया। इस बात की खुलासा खुद तापसी पन्नू ने किया है।

आपको बता दें कि तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में फिल्म मनमर्जियां के वक्त हुई एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि अपनी बहन के साथ एक बार वह डिनर करने जा गई थीं। ड्राइवर के गाड़ी निकालने का दोनों बहनें इंतजार कर रही थीं। उसी वक्त एक आदमी बाइक पर बैठा हुआ था और उनकी तस्वीर खींच रहा था। बिना इजाजत ऐसे फोटो लेने के कारण उन्होंने उस शक्स की खूब डांट लगाई थी।

उन्होंने उस शक्स से बोला कि अपना फोन जेब में रखो। वरना तोड़ दूंगी। तापसी पन्नू ने अपनी बीत में आगे बताया कि ‘कई बार फिल्म करने के वक्त हम एक्टर्स उसी किरदार में रह जाते हैं और उसका असर असल जिंदगी में दिखता है। हाल ही में उनकी फिल्म गेम ओवर रिलीज हुई है। ये फिल्म मनोवैज्ञानिक थ्रिलर पर आधारित है। इसके बाद वह फिल्म सांड़ की आंख में नजर आएंगी।

Loading...

इससे पहले वो अनुराग कश्यप के साथ फिल्म मनमर्जियां कर चुकी हैं। उनके साथ दोबारा काम को लेकर उन्होंने कहा है कि’ऐसा नहीं है कि वह जो भी फिल्म बनाते हैं, मुझे पसंद ही आती हो। उनको भी मेरा हर काम पसंद आए जरूरी नहीं है। कुछ ही फिल्में और कहानियां हैं जो हम दोनों को पसंद आती हैं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.