Loading...

‘आर्टिकल 15’ की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, आयुष्मान खुराना को दी गई जान से मारने की धमकी  

0 20

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर हो रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना और फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा को धमकियां मिलने लगी हैं। साथ ही थिएटर ओनर्स को भी चेतावनी दी है कि इस फिल्म को अगर वो रिलीज करेंगे तो फिर उनके खिलाफ हिंसक प्रदर्शन होगा।

खबरों के अनुसार आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है। इस मामले को लेकर आयुष्मान और अनुभव का ये कहना है कि ‘किसी भी खास जाति के लोगों को ये फिल्म टारगेट नहीं कर रही है। सेंसर बोर्ड का आपको सम्मान करना चाहिए। साथ ही ये फिल्म देखने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए।’ बदायूं में हुए दुष्कर्म और हत्या से ये फिल्म प्रेरित है। उत्तर प्रदेश के ब्राह्मण समुदाय ने फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही विरोध शुरु कर दिया था।

आपको बता दें कि प्रदर्शनकारियों के अनुसार आरोपी को ब्राह्मण के रूप में दिखाए जाने के कारण उनकी जाति को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। 28 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आयु्ष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में ईशा तलवार, मनोज पाहवा, एम नसार, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब और सयानी गुप्ता लीड रोल में हैं।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.