Loading...

वसीम अकरम ने दी सरफराज अहमद को सलाह, बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ कैसे जीतेगा पाकिस्तान

0 10

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम के वर्तमान कप्तान सरफराज अहमद को सलाह देते हुए कहा कि वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपनी टीम में किसी भी तरह का बदलाव ना करें। बता दे कि दक्षिण अफ्रीका को पाकिस्तान से 49 रनों से हार मिली थी। अभी भी पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है।

वसीम अकरम को लगता है कि पाकिस्तान की टीम अब भी 1992 का प्रदर्शन दोहरा पाएगी। विश्व कप 1992 में न्यूजीलैंड की टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी थी। लेकिन उसको क्राइस्टचर्च में 7 विकेट से पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा।

अकरम ने जियो टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि विश्व कप 1992 में न्यूजीलैंड की टीम ने हमारा सामना करने से पहले एक भी मैच नहीं हारा था। लेकिन हमने विश्व कप 1992 में न्यूजीलैंड को हराया। इस बार भी न्यूजीलैंड की टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी है। हमें लगता है कि एक बार फिर से इतिहास दोहर पाएगा। हालांकि टीम के खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

वसीम अकरम का कहना है कि पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने की कोई भी जरूरत नहीं है। हालांकि पाकिस्तान को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा।

Loading...

पाकिस्तान विश्वकप 2019 में अब तक 14 कैच छोड़ चुकी है और वह इस विश्व कप में सर्वाधिक कैच छोड़ने वाली टीम है। वसीम अकरम ने बताया कि यह टीम के लिए अच्छी बात नहीं है। हालांकि यह कोई नई समस्या नहीं है। खिलाड़ी इसका आसानी से हल निकाल सकते है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.