Loading...

शराब पीने के बाद हैवान बन जाता था कलयुगी पिता, बेटी के कमरे में जाकर…..

0 229

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप की भी रूह कांप जाएगी। एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया। शराबी ठेकेदार पिछले 2 सालों से अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध बना रहा था। इसकी जानकारी छोटी बेटी ने अपनी मां को दी। घटना का विरोध करने पर शराबी पिता ने अपनी पत्नी और बेटी की जमकर पिटाई की।

बेटी की मां सीबीगंज थाने जा पहुंची और उसने अपने पति के विरुद्ध बेटी से दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद से ही दुष्कर्मी पिता घर से फरार है। बता दे कि वह परसाखेड़ा इलाके के एक प्लाईवुड फैक्ट्री में ठेकेदार है।

यह शराबी पिता पिछले 2 सालों से अपनी 15 साल की बेटी से रेप कर रहा था। जब भी वह इसका विरोध करती थी तो वह उसे जान से मारने की कहता था। उसने कई बार अपनी बेटी की बुरी तरह पिटाई की। बेटी को अपनी जान की चिंता थी। इसीलिए उसने कभी भी किसी को कुछ नहीं बताया।

Loading...

20 जून के दिन उसकी मां रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। उस दिन छोटी और बड़ी बहन एक कमरे में तख्त पर सो रही थी। जबकि पिता पड़ोस में ही चारपाई पर लेटा हुआ था। छोटी बहन ने कहा कि 11:00 बजे करीब पिता ने बहन के साथ रेप किया। छोटी बहन ने यह सब देखने के बावजूद भी कुछ नहीं का। जब मां घर वापस आई तो छोटी बहन ने मां को पूरी बात बता दी। इसके बाद शराबी पिता ने घर के सदस्यों की जमकर पिटाई की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.