Loading...

युवक को महंगा पड़ गया लड़की से प्यार करना, गांववालों ने सिर मुंडवाकर किया कुछ ऐसा…

0 111

ओड़िशा के मयूरभंज जिले से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक अलग समुदाय की लड़की से प्यार करना एक युवक के लिए बहुत महंगा पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़कर गंजा कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि यह दोनों प्रेमी अलग-अलग समुदाय के हैं। इन दोनों प्रेमियों को गंजा करके सड़क पर घुमाया गया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। 22 जून के दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया। गांव के लोगों ने इन दोनों को एक साथ पकड़ लिया। इन दोनों को शनिवार की रात मंडुआ गांव की पंचायत में पेश किया गया।

पंचायत ने ही इन दोनों को गंजे करने का फैसला लिया। लेकिन पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और दोनों को बचा लिया। पुलिस थाने में दर्ज की गई शिकायत में 21 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई। सोशल मीडिया पर घटना की पूरी वीडियो वायरल हो गई।

Loading...

इस घटना को शनिवार की रात को अंजाम दिया गया। जैसे ही ग्रामीणों ने लड़के को लड़की के घर पर पाया तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और फिर शनिवार की रात इन दोनों को कंगारू अदालत में पेश किया गया।

करंजिया थाने के प्रभारी लक्ष्मीधर स्वैन ने बताया कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एसडीपीओ नारायण नायक ने बताया कि अन्य लोगों की जांच की जा रही है। उनके विरुद्ध भी जल्द ही कार्रवाई होगी।

कंगारू अदालत ने फैसला लिया कि इन दोनों के सिर के बाल काट कर गंजा करके सड़क पर घुमाया जाएगा। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.