Loading...

झाड़-फूंक कराने के लिए महिला ने बुलाया बाबा, साधु आया और फिर……

0 111

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से बहुत हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक साधु ने एक महिला के साथ रेप का प्रयास किया। पुलिस ने रेप का प्रयास करने वाले साधु को हिरासत में ले लिया है।

एक ढोंगी बाबा को केसरीसिंहपुर थाना पुलिस द्वार श्रीगंगानगर जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के जुर्म में हिरासत में लिया गया। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि कस्बा में रहने वाले रणजीतराम तंत्र-मंत्र का ढोंग करके लोगों को अपने जाल में फंसाता है।

शनिवार के दिन एक बूढ़ी महिला अपनी 18 वर्षीय देहाती को झाड़-फूंक के लिए ढोंगी बाबा को घर पर लेकर आई। रणजीतराम ने पूजा सामग्री के लिए नारियल, चुनरी एवं अन्य चीजें मंगवाई। इसके बाद वह युवती को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया। उसने बूढ़ी महिला से कहा कि आप घर पर ही इंतजार करिए।

Loading...

ढोंगी बाबा धनजातियां गांव की तरफ चला गया। पुलिस ने कहा कि उसने अपनी मोटरसाइकिल को रोककर युवती को सेना के एक बंकर में ले जाने की कोशिश की। जब उस युवती ने इस बात का विरोध किया तो वह ढोंगी उसे पीटने लगा। इसी बीच एक व्यक्ति ने रणजीतराम से पूछा कि क्या हो रहा है तो उसने कहा कि यह मेरी बेटी है।

हालांकि युवती ने चालाकी दिखाते हुए युवक से मना कर दिया। उस युवक ने शोर मचा दिया। इसके बाद रणजीतराम को पकड़ लिया गया। पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और ढ़ोंगी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। न्यायालय में पेश कर उसको न्यायिक हिरासत में डाला गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.