Loading...

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के प्यार को घरवालों ने बोला आतंकी, अब तोड़ी रुहैल अमीन ने चुप्पी  

0 35

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन और कश्मीरी जर्नलिस्ट रुहैल अमीन के रिलेशन की खबर हर तरफ चर्चा में है। सुनैना का कहना है कि उनके घरवाले इस रिश्ते के कारण उन्हें बेहद परेशान कर रहे हैं। इस रिश्ते को वह स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। उनके इस आरोप से हर कोई हैरान रह गया है। रुहैल अमीन ने भी अब इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

आपको बता दें कि एक खास बातचीत में रुहैल अमीन ने बताया है कि “इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में पहचान की राजनीति में कमजोर साबित हो चुके बिंदुओं को जाहिर कर दिया है, जिनके बारे में माना जाता है कि ये खत्म हो रहे हैं। यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को चरमपंथी बताना क्योंकि वह किसी विशिष्ट धर्म से आता है, यह बहुत अपमानजनक है और इसकी कड़े से कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए।” उन्होंने बताया कि एक कंपनी के लिए एंटरटेनमेंट कवर करते वक्त वह सुनैना से मिले थे। जिसके बाद उनका संपर्क टूट गया। फिर सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों मिले थे।

रुहैल अमीन ने आगे अपनी बात में कहा कि ”उन्होंने हमारी दोस्ती को स्वीकार नहीं किया। मुझे ये भी पता चला कि उनके माता-पिता ने हमारी दोस्ती सामने आने के बाद उसके आसपास एक सुरक्षा घेरा लगा दिया। जब उसने मुझे ये बताया तो पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ फिर तेज़ हंसी आई।” उन्होंने कहा कि ”किसी की पहचान के चलते उसे आतंकवादी कह देना स्वीकार्य नहीं है। धर्म और आप जिस जगह रहते हैं यह चरमपंथ को परिभाषित करने वाली चीजें नहीं हैं। सबसे जरूरी ये कि हमें इग्नोरेंट व्यूप्वाइंट्स के खिलाफ होना होगा।’

Loading...

उन्होंने कहा कि ‘वह अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि परिवार उसे सपोर्ट करें।” वहीं जब उनसे पूछा गया कि सुजैन खान से ऋतिक ने भी तो शादी की थी। फिर परेशानी किया है। इस पर रुहैल ने कहा कि ”यहां आप फर्क को साफ देख सकते हैं।” इस मामले में हम आपको सबसे खास बात बताते चले कि हमेशा ऋतिक रोशन के खिलाफ रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत उनकी बहन सुनैना रोशन का इस मामले में सपोर्ट कर रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.