Loading...

इस दिग्गज क्रिकेटर के मुताबिक 14 जुलाई को ये टीम उठाएगी विश्व कप 2019 की ट्रॉफी

0 10

इंग्लैंड टीम के ऑफ स्पिनर रहे ग्रीम स्वान ने विश्व कप 2019 का खिताब जीतने वाली टीम की भविष्यवाणी की है। जब से श्रीलंका ने इंग्लैंड को शिकस्त दी है तब से सेमीफाइनल की चौथी टीम को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। ग्रीम स्वान के मुताबिक भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। 14 जुलाई को इंग्लैंड की टीम विश्व कप का फाइनल मुकाबला जीतकर अपने हाथों में ट्रॉफी उठाएगी।

बेटफेयर से हुई बातचीत में ग्रीम स्वान ने बताया कि पाकिस्तान के विरुद्ध भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और वह खिताब की प्रबल दावेदार है। लेकिन मेरा मानना है कि इंग्लैंड यह खिताब जीतेगी। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से होने वाले मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देगी।

ग्रीम स्वान ने कहा कि मैं इंग्लैंड के मैच जीतने का समर्थन कर रहा हूं। श्रीलंका से मिली हार के बाद टीम के खिलाड़ी एकजुट हो गए हैं। वह अपनी कमियों को दूर करके ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देंगे। वह अपनी गलतियों को सही करके मंगलवार के दिन ऑस्ट्रेलिया को मैच में हराएंगे। विश्व कप में जोस बटलर के साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ है। हालांकि उनको ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना करने में काफी दिलचस्पी रहती है। वह काफी शानदार बल्लेबाज है। यह बल्लेबाज बड़े मौके पर बड़ी पारी खेलने की क्षमता रखता है।

इंग्लैंड को श्रीलंका से मिली शिकस्त के बाद वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आने वाले तीन मैचों में से दो मैच जीतने होंगे। ग्रीम स्वान ने बताया कि अब तक ऑस्ट्रेलिया बहुत ही भाग्यशाली रही है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पुराना अंदाज दिखा रहे हैं। मैं इसलिए भारत और इंग्लैंड के सामने उन्हें नहीं रख पा रहा हूं।

Loading...

ग्रीम स्वान का कहना है कि अब तक न्यूजीलैंड की परीक्षा नहीं हुई है। उसने सिर्फ आसान टीमों के साथ मैच खेले हैं। भारत से होने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.