Loading...

वर्ल्ड कप: शाकिब अल हसन की टीम इंडिया को कड़ी चेतावनी, कहा- हमारी टीम हराने के लिए तैयार

0 10

भारत से मैच खेलने से पहले बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने भारतीय टीम को कड़ी चेतावनी दी। शाकिब अल हसन के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 62 रनों से शिकस्त दी। बांग्लादेश की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। बांग्लादेश को आने वाले दो मैच भारत और पाकिस्तान से खेलने हैं।

विश्व कप 2007 में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में भारत को शिकस्त मिली थी। शाकिब अल हसन को भरोसा है कि हमारी टीम विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम के खिलाड़ियों को परेशान कर सकती है। पत्रकारों से उन्होंने कहा कि भारतीय टीम शीर्ष में से एक है। उसकी नजर खिताब पर लगातार बनी हुई है। भारत को हराना कोई आसान काम नहीं है। हालांकि अनुभव दुनिया का अंत नहीं है। हमारी टीम के खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा जिससे हम भारत को हरा सकते हैं। भारत के खिलाड़ी विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर ही भारत को मैच जिता सकते हैं।

अफगानिस्तान के विरुद्ध शाकिब अल हसन ने 51 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 262 रन बनाए। शाकिब अल हसन विश्व कप 2019 में सर्वाधिक 476 रन बनाने वाले बल्लेबाज है। बता दें कि अफगानिस्तान के विरुद्ध शाकिब अल हसन ने पांच विकेट लिए। वह विश्वकप के इतिहास में एक मैच में 50 से ज्यादा रन बनाने वाले और 5 विकेट लेने वाले दूसरे ऑलराउंडर है। 2011 विश्‍व कप में युवराज सिंह भी यह कमाल कर चुके हैं।

Loading...

शाकिब अल हसन ने कहा कि मुझे अपने प्रदर्शन से पूरी संतुष्टि है। मैंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। मेरी और टीम की दृष्टि में यह प्रदर्शन बहुत महत्वपूर्ण था। भाग्यशाली लोग ही ऐसे प्रदर्शन कर सकते हैं। उम्मीद है कि आने वाले दोनों मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.