Loading...

वर्ल्ड कप 2019: बांग्लादेश की जीत ने उड़ाई पाकिस्तान की नींद, सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल

0 8

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल की रेस से दो टीमें अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका पूरी तरह से बाहर हो चुकी है। जबकि तीन टीमों ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना तय है। अब बची 4 टीमों के बीच जंग छिड़ चुकी है। पता नहीं लग रहा है कि इनमें से कौन-सी टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। हाल ही में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसमें बांग्लादेश को 62 रनों से जीत मिली। बांग्लादेश की जीत के बाद पाकिस्तान की चिंता बढ़ गई है। यदि आने वाले दो मैच बांग्लादेश जीत जाता है तो इससे पाकिस्तान की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं।

इन चार टीमों में छिड़ी जंग

इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम ने शुरुआत में तो शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन अब वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। इंग्लैंड के लिए आने वाले मैच बहुत ही कठिन है जिन्हें जीत पाना आसान नहीं होगा। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड से मैच खेलेगी जिन्हें हरा पाना बहुत कठिन होगा। यदि इंग्लैंड यह मैच हार जाती है तो उसके लिए सेमीफाइनल के रास्ते कठिन हो जाएंगे।

Loading...

बांग्लादेश की उम्मीदें बरकरार

सात मैचों के बाद बांग्लादेश की टीम के 7 अंक हो गए हैं। बांग्लादेश के अंतिम दो मैच भारत और पाकिस्तान से होने हैं। यदि यह दो मैच बांग्लादेश जीत लेती है तो शायद वह सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाए।

श्रीलंका

इंग्लैंड को हराकर श्रीलंका ने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी। श्रीलंका के आने वाले तीन मैच साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और भारत से होने हैं। श्रीलंका इन 3 मैचों को जीत कर सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम ने छह मैच खेल लिए है और उसके 5 अंक हैं। पाकिस्तान की टीम का नेट रन रेट बहुत ही खराब है। पाकिस्तान को न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से मैच खेलना है। पाकिस्तान की टीम अंकतालिका में सातवें नंबर पर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.