Loading...

45 की हुईं खूबसूरत करिश्मा कपूर, संजय से शादी से पहले हुई थी अभिषेक बच्चन संग सगाई

0 130

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं। मुंबई में कपूर खानदान में करिश्मा का जन्म 25 जून 1974 को हुआ था। अपनी दमदार एक्टिंग से करिश्मा ने सबके दिलों पर राज किया है। उनकी खूबसूरती पर आज भी सभी फिदा हैं।

पापा रणधीर कपूर और एक्ट्रेस मां बबीता एक जानेमाने कलाकार हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ करिश्मा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। केवल 15 साल की उम्र में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साल 1991 में फिल्म “प्रेम कैदी” से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी।

साउथ के हीरो हरीश कुमार के साथ इस फिल्म में वह नजर आई थीं। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। करिश्मा की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके बाद उन्होंने अंदाज अपना अपना, अनाड़ी, दुलारा और जिगर जैसी सुपरहिट फिल्में की थीं।

Loading...

करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी रचा ली थी। लेकिन इस शादी से वह बिल्कुल भी खुश नहीं रह पाई थीं। खबर के मुताबिक संजय के अन्य महिलाओं के साथ रिश्ते करिश्मा को बेहद खटकते थे। जिसके बाद करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया था। फिलहाल अपने बच्चों के साथ वह अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं।

जानकारी दे दें कि संजय कपूर से शादी से पहले करिश्मा कपूर की सगाई अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी। दोनों की सगाई साल 2002 में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर हुई थी। इनकी शादी के कार्ड भी बंट चुके थे। लेकिन दोनों ने अचानक रिश्ता तोड़ लिया था। कोई समझ नहीं पाया कि ये अलग क्यों हुए थे।

बताया जाता है कि जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि उनकी बहू शादी के बाद फिल्मों में काम करें। लेकिन करिश्मा एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहती थीं। जिस वजह से उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। इस रिश्ते के टूटने पर अभिषेक-करिश्मा की तरफ से कभी कोई बयान नहीं आया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.