Loading...

रियल लाइफ में भी शाहिद को झेलनी पड़ी थी ‛कबीर सिंह’ जैसी दीवानगी, ये अभिनेत्री असल जिंदगी में उन्हें मानती थी अपना पति

0 164

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर बहस देखने को मिल रही है। लोग कबीर सिंह नाम के इस सिरफिरे आशिक के किरदार को समाज के लिए हानिकारक बता रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों की नजर में यह किरदार हीरो है।

चाहे लोग कुछ भी कहें लेकिन शाहिद कपूर ने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना दमदार किरदार निभाया। शांत रहने वाले व्यक्ति के लिए इस तरह का किरदार निभाना बहुत ही कठिन होता है। बता दे कि कबीर सिंह यानी कि शाहिद कपूर का रियल लाइफ में ऐसी दीवानी से भी सामना हो चुका है। एक अभिनेत्री शाहिद कपूर के प्यार में पागल हो गई। इस वजह से शाहिद कपूर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी।

उस अभिनेत्री का नाम वास्तविकता पंडित है जो एक्टर राजकुमार की बेटी हैं। 1996 में वास्तविकता ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। वास्तविकता ने लंबा संघर्ष किया। लेकिन वे सफलता हासिल नहीं कर सकी। जहां भी शाहिद कपूर जाते, वास्तविकता उनको फॉलो करती। जब शाहिद अपने घर से बाहर निकलते थे तो वास्तविकता उनका रास्ता रोकती थी। वह मन ही मन शाहिद को प्यार करती थी।

Loading...

सफलता प्राप्त ना करने की वजह से वास्तविकता का यह हाल हुआ। साल 2000 में फिल्म दिल भी क्या चीज है रिलीज हुई, जिसमें अर्जुन बाजवा भी थे। हालांकि ऐन मौके पर वास्तविकता को रिप्लेस कर दिया गया।

फ्लॉप होने की वजह से ही वास्तविकता को शाहिद में अपना करियर दिखा। वे शाहिद को इतना पसंद करती थी कि उन्होंने उस बिल्डिंग में फ्लैट लिया जहां शाहिद रहते थे। वो शाहिद को अपना पति मानती थी और सभी लोगों को यही कहती थी। वो घर के बाहर जाकर उनके घर का दरवाजा खटखटाती थी। इन सभी हरकतों से परेशान होने के बाद शाहिद ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.