Loading...

पाकिस्तान टीम के कोच का बड़ा खुलासा, कहा- भारत से मैच हारने के बाद करना चाहता था आत्महत्या

0 10

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 16 जून को भारत से मिली हार के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था। इस बात का खुलासा मिकी आर्थर ने 23 जून को पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद किया। मिकी आर्थर ने बताया कि भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम की आलोचना की जा रही है। टीम काफी दुखी थी। लेकिन अब टीम में जोश और उत्साह है।

मिकी आर्थर ने कहा कि भारत से मिली हार के बाद मैं सुसाइड करना चाहता था। हालांकि यह केवल एक प्रदर्शन था। मैंने हमेशा ही अपने खिलाड़ियों की को बताया है कि सिर्फ यह प्रदर्शन है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच ने आगे कहा कि भारत से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने खिलाड़ियों की आलोचना की। इतना ही नहीं उनको सार्वजनिक रूप से भी ट्रोल किया गया। इसके बाद खिलाड़ी सो नहीं पाए।

एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या हारिस सोहैल अंतिम ओवरों तक थक चुके थे क्योंकि वे शतक नहीं लगा पाए। इस बात पर मिकी आर्थर गुस्सा हो गए। उन्होंने बताया कि हारिस सोहैल ने 59 गेंदों में 89 रनों की पारी खेली, जो लंबे समय बाद देखने को मिली। मुझे समझ नहीं आता कि आप लोगों का मन अच्छी बातें लिखने के लिए क्यों नहीं करता।

Loading...

दक्षिण अफ्रीका से मिली जीत के बाद पाकिस्तान की टीम अंकतालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए अभी भी पाकिस्तान को सभी तीन मैच जीतने होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.