Loading...

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को दी सलाह, कहा- विराट की तरह बनना है तो रन बनाना और नयापन लाना सीखो

0 8

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बताया कि विराट कोहली के फैन बाबर आजम को अपने आइडियल की तरह खेलना सीखना चाहिए। शोएब अख्तर ने बाबर आजम को भारतीय टीम के कप्तान की तरह मैच की परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाकर बेहतरीन शुरुआत को बड़ी पारियों में परिवर्तित करने की सलाह दी है।

उन्होंने बताया कि बाबर आजम पाकिस्तान की टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण बना रहे हैं। लेकिन वह खुद मैच का अंत नहीं कर पा रहे हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बाबर आजम ने बताया कि मैं विराट कोहली की वीडियो देखकर बल्लेबाजी करने की कला सीख रहा हूं।

हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल की एक वीडियो में कहा कि यदि तुम विराट कोहली को अपना आइडियल मानते हो तो तुम्हें उनकी तरह खेलना भी सीखना होगा। उन्होंने काफी कठिन हालातों में भी रन बनाए हैं। तुमको अभी विराट की तरह रन बनाना और नयापन लाना सीखना है।

शोएब अख्तर ने बताया कि यदि आप विराट, रोहित शर्मा और केन विलियमसन जैसे खिलाड़ियों को देखते हैं तो यह सभी खिलाड़ी अर्धशतक लगाने के बाद तेजी से रन बनाने की कोशिश करते हैं और उनकी कोशिश सफल होती है। बाबर आजम तुमको इन खिलाड़ियों से सीख लेनी चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.