Loading...

WC Points Table: अफगानिस्तान पर बांग्लादेश की जीत के बाद अब ऐसी है अंकतालिका, ये हैं टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज

0 13

सोमवार के दिन बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान को 62 रनों से शिकस्त दी। बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए थे। जबकि अफगानिस्तान की टीम 47 ओवरों में 200 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस मुकाबले में ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 69 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा शाकिब अल हसन ने 29 रन देकर पांच विकेट भी चटकाए।

अंकतालिका की स्थिति

11 अंकों के साथ अंकतालिका में न्यूजीलैंड पहले नंबर पर बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया(10) दूसरे, भारत(9) तीसरे और इंग्लैंड(8) चौथे पायदान पर मौजूद है। बांग्लादेश की टीम 7 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। अफगानिस्तान की टीम अंकतालिका में अंतिम पायदान पर है।

Loading...

टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज

शाकिब अल हसन 476 रन बनाकर पहले नंबर पर मौजूद है। 447 रनों के साथ डेविड वॉर्नर दूसरे नंबर पर है। 424 रनों के साथ जो रूट तीसरे नंबर पर, 396 रनों के साथ आरोन फिंच चौथे नंबर पर और 373 रनों के साथ केन विलियमसन पांचवे नंबर पर मौजूद है।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन ने गेंद और बल्ले से मचाया धमाल, रच दिया इतिहास

टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाज

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर सर्वाधिक 15 विकेट लेने वाले गेंदबाज है। दूसरे नंबर पर जोफ्रा आर्चर हैं जिन्होंने 15 विकेट लिए हैं। इस मामले में तीसरे नंबर पर मिचेल स्टार्क हैं जो 15 विकेट ले चुके हैं । 14 विकेट लेकर लोकी फर्ग्यूसन चौथे नंबर पर और 12 विकेट लेकर मार्क वुड पांचवें नंबर पर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.