Loading...

शाही परिवार से रिश्ता रखते हैं बॉलीवुड के ये 7 सितारे, किसी के दादा तो किसी के पिता रह चुके हैं राजा

0 121

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग जगहों से अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग कलाकार आते हैं और बहुत से कलाकार तो ऐसे हैं, जो शाही खानदान से ताल्लुक रखते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपना जीवन शाही ठाट-वाट जीते हैं।

सोहा अली खान

सोहा अली खान पटौदी खानदान की बेटी है। सोहा के पिता मंसूर अली खान पटौदी भोपाल के पटौदी खानदान से संबंध रखते हैं।

Loading...

भाग्यश्री

बॉलीवुड में फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री महाराष्ट्र राज्य के सांगली जिले के राजघराने से ताल्लुक रखती है। उनके पिता विजय सिंह राव जी सांगली के राजा है।

किरण राव

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। किरण राव के दादाजी रामेश्वर राव तेलंगाना के महबुब नगर के महाराजा थे।

सोनल चौहान

फिल्म जन्नत से लोकप्रियता पाने वाली सोनल चौहान शाही राजपूत परिवार से संबंध रखती है। सोनल अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है। अदिति राव हैदरी किरण राव की रिश्तेदार है और वह असम के पूर्व गवर्नर अकबर हैदरी की नातिन है।

रिया और राइमा सेन

रिया और राइमा सेन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। इनकी दादी बरोड़ा के महाराज सयाजीराव गायकवाड की इकलौती बेटी थी।

अलीसा

अलीसा काफी सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई है। बता दें कि अलीसा के परदादा मोहम्मद नवाब गजिउद्दीन खान के नाम पर ही उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद शहर बसा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.