Loading...

वर्ल्ड कप 2019: आंद्रे रसेल के लिए क्या होगा गेम प्लान ? युज़वेंद्र चहल ने दिया यह जवाब

0 14

भारतीय टीम का अगला मुकाबला 27 जून को वेस्टइंडीज के साथ होना है। भारतीय टीम के स्पिनर युज़वेंद्र चहल ने बताया कि आईपीएल में तो वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हैरान करने वाला प्रदर्शन करते हैं। लेकिन वर्ल्ड कप में बिल्कुल अलग होता है। भारत के विरुद्ध वेस्टइंडीज को दबाव का सामना करना पड़ेगा।

मैनचेस्टर में पत्रकारों ने चहल से सवाल जवाब किए। उनसे पूछा गया कि आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों से निपटने के लिए आपका क्या प्लान होगा। युज़वेंद्र चहल ने बताया कि हमारे पास बहुत ही अच्छा प्लान है। आंद्रे रसेल वास्तव में बिग हिटर है। हमने उनके विरुद्ध काफी गेंदबाजी की है। हम पूरी तरह से तैयार हैं।

देश के लिए खेलना और आईपीएल में खेलना बहुत ही अलग है। जितना दबाव वेस्टइंडीज पर होगा उतना ही दबाव हम पर होगा। ऐसा अनुभव होता है कि वेस्टइंडीज की टीम जीतने के लिए बेकरार है। लेकिन इसके लिए उनको फॉर्म में वापस आना होगा। दोनों टीमों की इस मैच में परिस्थितियां अलग होंगी।

यदि इस मुकाबले में आंद्रे रसेल 4 खिलाड़ियों के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह खुद को सैटल करने की कोशिश करेंगे। हम मैच के मुताबिक ही अपनी रणनीति का प्रयोग करेंगे।

Loading...

विश्व कप में आंद्रे रसेल मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या का सामना कर रहे हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुकाबले में आंद्रे रसेल को टीम में जगह मिल सकती है। लेकिन आंद्रे रसेल की खराब फॉर्म टीम की सबसे बड़ी चिंता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.