Loading...

ताला-चाबी बनाने वाले के साथ एक्ट्रेस के 27 करोड़ के घर में घुसा चोर

0 19

अमेरिकी सिलेब्रिटी की रिहायश वाले इलाके लॉस एंजिल्स से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर 52 साल की ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस हेले बेरी के घर में एक चोर घुस गया। एक्ट्रेस के घर के मेन दरवाजे का ताला भी इस चोर ने बदलवा दिया। ताला-चाबी बनाने वाले को वह अपने साथ में लेकर आया था। हेले बेरी के इस घर को लूटने की ये चोर काफी वक्त से कोशिश कर रहा था। इस घर में वह जनवरी में भी घुसने की कोशिश कर चुका है।

आपको बता दें कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय हेले बेरी शूटिंग के चलते बाहर गई हुई थीं। वो इस घर में तभी आती हैं जब लॉस एंजिल्स में उन्हें रहना होता है। उनका गैरमौजूदगी में केयरटेकर घर में रहते हैं। रॉनल्ड नाम के इस चोर ने घर का ताला बदलवाने की जब कोशिश की तब वहां केयरटेकर पहुंच गए। लेकिन पुलिस के आने के बाद घर के केयरटेकर पर ही रॉनल्ड ने प्रॉपर्टी में घुस आने का दावा किया। जिसके लिए उसने कुछ कागज भी जमा किए हुए थे। जो की नकली थे।

बता दें कि ‘एक्स मेन’ फिल्मों में स्टोर्म का रोल कर चुकी एक्ट्रेस हेले बेरी के इस घर की कीमत करीबन 27 करोड़ रुपये बताई जाती रही है। जिस इलाके में ये घर है उसे लॉस एंजिल्स का सबसे पॉश इलाका माना जाता है। कई स्टार्स इस इलाके में रहते हैं। पिछली बार जब जनवरी में ये चोर उनके घर में आया था उस वक्त एक्ट्रेस किचन में मौजूद थीं। उन्होंने इस शख्स को घर में झांकते हुए देखा था। फिलहाल इस शक्स की मानसिक जांच हो रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.