Loading...

बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर ने उड़ाया तूफान, ‘कबीर सिंह’ ने 3 दिन में किया जबरदस्त कलेक्शन

0 15

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। फिल्म की कमाई जोरों से बढ़ती जा रही है। ‘कबीर सिंह’ का वीकेंड कलेक्शन सामने आ चुका है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि तीसरे दिन इस फिल्म ने 27.91 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। पहले वीकेंड में ही ‘कबीर सिंह’ ने 70 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर के करियर को ‘कबीर सिंह’ एक नयी रफ्तार देते हुए दिखाई दे रही है। शाहिद के करियर की ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। पहले दिन इस फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 22.71 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके बाद तीसरे दिन रविवार को कुल 27.91 करोड़ की फिल्म ने कमाई की है। पहले ही हफ्ते फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ये फिल्म ऑफिशियल तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। मेकर संदीप रेड्डी वंगा ने ‘अर्जुन रेड्डी’ को निर्देशित किया था। दिल्ली के क मेडिकल स्टूडेंट कबीर राजधीर सिंह (शाहिद कपूर) की कहानी पर ‘कबीर सिंह’ आधारित है। अपनी जूनियर प्रीति से कबीर को प्यार हो जाता है। फिल्म में शाहिद को बेहद ही गुस्सा आता है। कबीर और प्रीती की शादी के लिए लड़की के पिता तायार नहीं होते हैं। फिर प्रीती की कहीं और शादी हो जाती है। जिसके बाद कबीर सिंह नशे में धुत हो जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.