Loading...

बड़े और अमीर घराने के दमाद हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, एक बना नवाब खानदान का दूल्हा

0 12

24 जून 1970 को अभिनेता और निर्देशक अतुल अग्निहोत्री का जन्म पंजाबी परिवार में हुआ। 1983 में उनकी पहली फिल्म पसंद अपनी अपनी रिलीज हुई। इस फिल्म से उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की। बता दें कि अतुल अग्निहोत्री बॉलीवुड के बड़े और नामी घराने के दमाद हैं। 1996 में अतुल अग्निहोत्री और लेखक सलीम खान की बेटी अलवीरा की शादी हुई। इन दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम एलिजा और अयान है। हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अमीर घराने के दमाद है।

अक्षय कुमार

साल 2001 में अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की। अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं जिनका नाम आरव और नितारा है।

Loading...

अजय देवगन

1999 में अजय देवगन की शादी जानी-मानी अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल से हुई। अजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा और युग है।

कुमार गौरव

सुनील दत्त की बेटी नम्रता की शादी 1984 में कुमार गौरव से हुई। इन दोनों के 2 बच्चे हुए जिनका नाम सांची और सिया है। कुमार गौरव बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए।

सैफ अली खान

करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से हुई जो रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं।

कुणाल खेमू

पटौदी खानदान के दमाद कुणाल खेमू ने सोहा अली खान से साल 2015 में शादी की थी। कुणाल खेमू बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.