Loading...

मैनकेडिंग विवाद को लेकर पहली बार रविचंद्रन अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- घटना के बाद 15 दिनों तक…..

0 20

आईपीएल 2019 में मैनकेडिंग विवाद की वजह से रविंद्रचंद्रन अश्विन ने काफी सुर्खियां बटोरी। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में जब अश्विन ने राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर को विवादित तरीके से रन आउट किया तो इसको लेकर सवाल उठाए गए।

लोग अब रविचंद्रन अश्विन को मैनकेडिंग विवाद के नाम से जानते हैं। जोस बटलर को विवाद तरीके से रन आउट करने के बाद रविचंद्रन अश्विन की जमकर आलोचना हुई। सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया। लेकिन अश्विन ने बताया कि मुझे इस वजह से कोई भी तकलीफ नहीं हुई। मुझे कोई भी पछतावा नहीं है। मैंने आईसीसी के नियमों का पालन किया। हाल ही में अश्विन ने बताया कि इस घटना के बाद मैंने 15 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रहने का निर्णय लिया और मैंने ऐसा ही किया।

चैट शो के दौरान मैनकेडिंग विवाद को लेकर अश्विन ने बताया कि इमानदारी से कहूं तो मुझे इस वजह से बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई। प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद अपनी पत्नी को फोन लगाया तो उसने बोला कि क्या आप आज रात को सोशल मीडिया नहीं देखेंगे। इसके बाद मैंने खुद को अगले 10-15 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रखा।

Loading...

मेरा कई खिलाड़ियों ने समर्थन भी किया। कपिल देव और मुरली कार्तिक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने मुझे फोन पर कहा कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है। आप ठीक हो। आप इस पर बिल्कुल भी ध्यान मत दीजिए। लोग आपके बारे में जो कह रहे हैं उन्हें कहने दो।

अश्विन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उनका फोकस सिर्फ भारतीय टीम में वापसी करने का है। लेकिन अब मुश्किल ही अश्विन को टीम में जगह मिलेगी क्योंकि भारतीय टीम के दोनों युवा स्पिनर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.