Loading...

वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल के लिए बची एक जगह, इन 4 टीमों में छिड़ी जंग, कौन मारेगा बाजी

0 9

विश्व कप 2019 का आधे से ज्यादा सफर तय हो चुका है। 14 मई को विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। हर कोई जानना चाहता है कि कौन-सी चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड का तो सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग लगभग तय है। जबकि दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो चुकी हैं। चार टीमों के बीच सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जंग छिड़ चुकी है। लेकिन इन चार में से एक ही टीम जगह बनाने में सफल होगी।

इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम 6 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। इंग्लैंड को आने वाले सभी मैच जीतने होंग। लेकिन आने वाले मैच इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया, भारत, और न्यूज़ीलैंड से होंगे। इंग्लैंड के लिए यह मुकाबला जीत पाना बहुत ही कठिन होगा।

श्रीलंका

Loading...

श्रीलंका की टीम 6 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। हाल ही में श्रीलंका ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी। श्रीलंका को आने वाले समय में साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज़ और भारत से मैच खेलने हैं। यदि श्रीलंका इन मैचों को जीत लेती है तो शायद वह सेमीफाइनल में पहुंच जाए।

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम 5 अंकों के साथ अंकतालिका में छठवें नंबर पर है। बांग्लादेश का आज अफगानिस्तान से मैच खेला जाएगा। इसके अलावा बांग्लादेश को भारत और पाकिस्तान से भी मैच खेलने हैं। बांग्लादेश को हर हाल में यह तीन मैच जीतने होंगे।

पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम भी 5 अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें नंबर पर है। पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है। यदि पाकिस्तान सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहती है तो उसे सभी मैच जीतने होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.