Loading...

करणी सेना ने किया ‘आर्टिकल 15’ का विरोध, अनुभव सिन्हा ने दिया करारा जवाब

0 33

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 15’ इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। कई लोग ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म का खूब विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म का विरोध करणी सेना ने भी जमकर किया है। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अभिवन सिन्हा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि करणी सेना ने ये धमकी दी है कि ये फिल्म अगर रिलीज हुई तो इसके खिलाफ वह कठोर कदम उठाएंगे।

आपको बता दें कि अभिनव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘किसी एक फिल्म पर बैन लगाने के बजाए करणी सेना को फिल्म मेकिंग की संस्कृति पर ही बैन लगा देना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि ‘ब्राह्मणों के विरोध में वह इस फिल्म को माने ऐसा कोई कारण ही नहीं है। ये लोग कुछ वक्त पहले तक तो राजपूतों के खिलाफ की बात कर रहे थे। ये सभी इज्जतदार परिवार से आते हैं। फिल्मों पर इन्हें इस तरह से टैग नहीं लगाना चाहिए।’

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि बातचीत के लिए करणी सेना ने कोई भी जगह नहीं छोड़ी है। जानकारी दे दें कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के रोल में दिखाई देंगे। 28 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.